TVF TOP 10+Series to Watch with Family and Friends

TVF TOP 10+Series to Watch with Family and Friends

TVF
TVF TOP SERIES

TVF की टॉप सीरीज जिसे आप परिवार और दोस्तों के साथ देख सकते है|

चाहे आप TVF (The Viral Fever) में नए हों या कुछ समय बाद उनके शो को दोबारा देख रहे हों, हमने सर्वश्रेष्ठ TVF श्रृंखलाओं की एक सूची तैयार की है, जिन्होंने IMDb पर शीर्ष स्थान हासिल किया है और जो आपके प्रियजनों के साथ देखने के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। कुछ आंसू बहाने से लेकर दिल खोलकर हंसने तक, इन श्रृंखलाओं में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। तो, आइए शीर्ष 10+ टीवीएफ शो के बारे में जानें जिन्हें आपको Youtube, Netflix और Amazon Prime वीडियो जैसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों पर अवश्य देखना चाहिए।

Top TVF Shows: An Entertaining Watch for Everyone

Web Series IMDb Score Where to Watch
Aspirants 9.2 YouTube
Gullak 9.2 SonyLIV
Kota Factory 9.1 Netflix
Pitchers 9.1 ZEE5
Yeh Meri Family 9.0 Amazon Prime Video
Panchayat 8.9 Amazon Prime Video
Permanent Roommates 8.6 ZEE5, SonyLIV
Hostel Daze 8.5 Amazon Prime Video
Tripling 8.5 SonyLIV
Sandeep Bhaiya 9.3 YouTube
The Aam Aadmi Family 8.5 SonyLIV, ZEE5

 

1.Aspirants (IMDb rating: 9.2):
यूपीएससी के उम्मीदवारों अभिलाष, गुरी और एसके की यात्रा में शामिल हों, जो दिल्ली के पुराने राजेंद्र नगर में रहते हुए अत्यधिक प्रतिस्पर्धी यूपीएससी परीक्षाओं में भाग लेने वाले तीन सबसे अच्छे दोस्त हैं। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, उनके संघर्षों, आकांक्षाओं और उनकी दोस्ती की परीक्षा को देखें। इसकी सम्मोहक कथा और शानदार प्रदर्शन के लिए अवश्य देखें।

 

 2.Gullak Season 1,2 & 3 (IMDb rating: 9.2):भारत के हृदयस्थल में रहने वाले मिश्रा परिवार की मनोरंजक दुनिया में डूब जाएँ। संतोष, शांति, अन्नू और अमन की रोजमर्रा की कहानियों का अनुसरण करें क्योंकि वे प्यार, मजाक, झगड़े और कई अन्य भावनाएं साझा करते हैं। पुरानी यादों से भरा दिल छू लेने वाला पारिवारिक ड्रामा आपका मनोरंजन करेगा।

TVF

 

3. Kota Factory Season 1 & 2 (IMDb rating: 9.0):
कोटा में आईआईटी के इच्छुक वैभव के जीवन का अनुभव लें, क्योंकि वह प्रतियोगी परीक्षाओं और घर से दूर जीवन की चुनौतियों का सामना करता है। शो में छात्रों के संघर्ष और उनके रिश्तों का यथार्थवादी चित्रण इस मनोरम श्रृंखला में गहराई जोड़ता है।

tvf

 

4.Pitchers (IMDb rating: 9.1):
चार दोस्तों, नवीन, जीतू, योगी और मंडल के साथ यात्रा पर निकलें, जिन्होंने अपनी नौकरी छोड़ने और अपना खुद का स्टार्ट-अप शुरू करने का फैसला किया। उनके उद्यमशीलता के सपनों, बाधाओं और निवेशकों के सामने अपने व्यावसायिक विचार पेश करने की उतार-चढ़ाव भरी सवारी के गवाह बनें।

tvf

 

5.Yeh Meri Family (IMDb rating: 9.1):
1990 के दशक की यात्रा करें और जयपुर में गुप्ता परिवार के साथ पुरानी यादों को ताजा करें। 12 वर्षीय हर्षू से जुड़ें क्योंकि वह पारिवारिक रिश्तों, दोस्ती और सरल समय में बड़े होने की जटिलताओं से निपटता है।

tvf

 

6.Panchayat Season 1 & 2 (IMDb rating: 8.8):
मिलिए अभिषेक त्रिपाठी से, जो एक इंजीनियरिंग स्नातक हैं और उन्हें एक दूरदराज के गांव में ग्राम पंचायत सचिव की नौकरी मिल जाती है। हास्य, नाटक और आत्म-खोज से भरी उनकी यात्रा का गवाह बनें क्योंकि वह ग्रामीण जीवन की चुनौतियों से तालमेल बिठाते हैं।

tvf

 

7.Permanent Roommates (IMDb rating: 8.6):
तान्या और मिकेश की प्यारी प्रेम कहानी का अनुसरण करें, एक युगल जो आधुनिक समय के रोमांस, प्रतिबद्धता और पारिवारिक अपेक्षाओं की जटिलताओं से निपटते हुए अपने रिश्ते को आगे बढ़ाता है।

tvf

 

8.Hostel Daze (IMDb rating: 8.5):
अंकित, जतिन, रूपेश और चिराग, चार प्रथम वर्ष के इंजीनियरिंग छात्रों से जुड़ें, क्योंकि वे छात्रावास जीवन के उतार-चढ़ाव का अनुभव करते हैं। जब वे कष्टप्रद वरिष्ठ नागरिकों, क्रशों और छात्रावास में रहने की अव्यवस्था से निपटते हैं तो साथ में हँसें।

tvf

 

9.Tripling Season 1 & 2 (IMDb rating: 8.6):
विविध व्यक्तित्व वाले तीन भाई-बहन चंदन, चंचल और चितवन के साथ जीवन भर की सड़क यात्रा करें, क्योंकि वे जीवन की वास्तविकताओं का सामना करते हुए भाई-बहन के प्यार का असली सार खोजते हैं।

tvf

 

10.The Aam Aadmi Family Season 1 to 4 (IMDb rating: 8.6):
शर्मा परिवार की रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में जानें, जिसमें मेहनती पिता, संस्कारी मां, शरारती बेटा, प्यारी बेटी और गपशप पसंद दादी शामिल हैं। हास्य और प्यार की खुराक के साथ उनके संबंधित उतार-चढ़ाव को देखें।

tvf

 

11. Sandeep Bhaiya (IMDb rating 9.3):एक टिफ़िन सेवा प्रदाता लड़कियों को एक असफल यूपीएससी उम्मीदवार संदीप भैया के रूप में एक गुरु मिलता है जो उन्हें आईएफएस बनने के लिए प्रेरित करता है।

ये टीवीएफ सीरीज़ भावनाओं, हास्य और सापेक्षता का एक आदर्श मिश्रण पेश करती हैं, जो उन्हें परिवार और दोस्तों के साथ कुछ गुणवत्ता समय साझा करने के लिए आदर्श बनाती हैं। तो, आराम से बैठें, और इन अविश्वसनीय शो के साथ एक आनंदमय यात्रा के लिए तैयार हो जाएँ!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *